Guwahati Double Murder: असम के गुवाहाटी जिले की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति के शव के कुछ हिस्से बरामद किए हैं. इसकी जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी. आरोप है कि 32 वर्षीय अमरज्योति डे की पत्नी और उसके दोस्तों ने अमरज्योति डे और उनकी मां की हत्या कर दी थी. इसके बाद उनके शवों के टुकड़े-टुकड़े करके पड़ोसी ने मेघालय ले जाकर खाई में फेंक दिए थे.


चेरापूंजी के पास मिले मां के शव के अवशेष
गुवाहाटी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 19 फरवरी को चेरापूंजी के पास व्यक्ति की मां के शव के अवशेष मिले थे. इस 'दोहरे हत्याकांड' मामले में मेघालय पुलिस की मदद से शव के अवशेष बरामद करने के लिए मेघालय में दावकी रोड पर खासी पहाड़ियों की घाटियों में व्यापक तरीके से तलाशी अभियान चलाया. मामले की जांच के लिए गठित विशेष टीम शव के अवशेषों का पता लगाने के लिए तीनों गिरफ्तार आरोपियों को मंगलवार सुबह मेघालय ले गई थी.


पिछले साल हुई थी दोनों की हत्याएं
एक वरिष्ठ अधिकारी ने अपना नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर इस पूरे मामले के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि हमने पूरे दिन अलग-अलग जगहों पर तलाशी अभियान चलाया, जिसका नतीजा सकारात्मक रहा और हमें व्यक्ति के शरीर के कुछ हिस्से मिले. बता दें अमरज्योति डे की पत्नी और उसके दो साथियों ने कथित तौर पर पिछले साल जुलाई-अगस्त के महीने में अमरज्योति डे और उनकी 62 वर्षीय मां शंकरी डे की हत्या कर दी थी.


मुख्य आरोपी की हुई पहचान
मुख्य आरोपी की पहचान 32 वर्षीय बंदना कलिता के रूप में हुई है. इसके साथ ही उसके दो करीबी दोस्तों की शिनाख्त 32 वर्षीय धंती डेका और 27 वर्षीय अरूप डेका के रूप में हुई. बंदना कलिता और अरूप डेका को गुवाहाटी से गिरफ्तार किया गया था और धंती डेका को तिनसुकिया जिले से गिरफ्तार किया जा चुका है.


ये भी पढ़ें- Delhi Firing: इस हॉलीवुड फिल्म को देख दिल्ली में HDFC बैंक को लूटने पहुंचा था शख्स, 40 हजार में खरीदी पिस्टल