Guwahati Double Murder: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही असम में एक हत्या के मामले ने सभी को चौंकाकर रख दिया है. जहां एक महिला ने अपने पति और सास की पहले हत्या कर दी और फिर उनके शरीर के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया. हत्या के करीब सात महीने बाद रविवार (19 फरवरी) को देर रात इस खौफनाक घटना का खुलासा हुआ. घटना गुवाहाटी के नूनमाटी इलाके में हुई थी. घटना में बताया जा रहा है कि इस खौफनाक वारदात को अंजाम आरोपी महिला बंदना कलिता और उसके प्रेमी ने मिलकर दिया.

  


पुलिस ने बताया कि उसने कथित तौर पर जघन्य अपराध को कबूल कर लिया है. शुरुआती जांच के अनुसार, आरोपियों ने पहले मां-बेटे की हत्या की. फिर शवों के टुकड़े किए और शरीर के अंगों को फ्रिज में रख दिया. पुलिस ने बताया कि घटना के तीन दिन बाद आरोपी ने अपने पति अमरज्योति डे और सास शंकरी डे के शरीर के अंगों को बांग्लादेश की सीमा से लगे मेघालय के दावकी के पास फेंक दिया. बंदना कलिता के प्रेमी अरूप डेका और एक अन्य साथी धनजीत डेका ने कथित तौर पर अपराध करने में बंदना की मदद की थी. दोनों मृतक अगस्त 2022 से लापता बताए जा रहे थे.


आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच में जुटी पुलिस
नूनमाटी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है ताकि अपराध में इस्तेमाल किए गए शरीर के अंगों और औजारों का पता लगाया जा सके. पुलिस सूत्रों के अनुसार, कलिता के पड़ोसियों ने पुष्टि की कि उन्होंने उसे अपने घर की छत पर फर्नीचर जलाते हुए देखा था. कलिता के दो दोस्तों, अरूप डेका और धनजीत डेका को हत्या में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने अभी तक इस घटना पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.


ये भी पढ़ें: दामाद को मानसिक अस्पताल में जबरन बंधक बनाए जाने का आरोप, कर्नाटक की कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज