Hardoi Minor Girl Murder: होली के त्योहार के बीच यूपी के हरदोई से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां पर घर के बाहर ही एक नाबालिग बच्ची का अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. नाबालिग बच्ची की उम्र 6 साल थी. शव की हालत को देखते रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. मामले की सूचना पर पुलिस और एसपी घटना वाली जगह पर पहुंचे. फिलहाल, रेप और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले शख्स की तलाश में पुलिस तेजी से जुटी हुई है.


अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
पूरा मामला हरदोई के पचदेवरा थाना इलाके के अनंगपुर गांव का है. यहां पर होली के मौके पर 6 वर्षीय मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि होली की शाम को मोहल्ले के बच्चों के साथ अपने घर के बाहर बच्ची रंग खेल रही थी. इसी बीच अचानक से वो गायब हो गई और कुछ देर बाद बेहोशी की हालत में लहूलुहान अर्धनग्न बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़कर आरोपी फरार हो गया. परिजनों ने खोजबीन की तो बच्ची उन्हें गंभीर हालत में घर के बाहर ही पड़ी मिली. आनन फानन में इलाज के लिए परिजन उसको शाहजहांपुर के अस्पताल में ले गए. लेकिन, रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गयी.


मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस और पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लग गए. इस दौरान पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जो भी तहरीर मिलेगी और पोस्टमार्टम से जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक ही आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें- Gujarat Crime: गुजरात के IAS अधिकारी को मधुआरों ने बंधक बनाकर पीटा, तीन आरोपी गिरफ्तार