चंडीगढ़ : हरियाणा के रोहतक में एक महिला ने साहस की मिसाल पेश की है. एक 23 वर्षीय महिला को यहां एक मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने कथित तौर पर लूट लिया और उसका पर्स लेकर भाग गया. हालांकि महिला ने 'बहादुरी' का उदाहरण पेश करते हुये उसका पीछा किया और उसे धर दबोचा.


ठोस सूचना देने वालों को एक लाख रूपये का इनाम दिया जाएगा


उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस बीच , हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि चेन और पर्स झपटमारों के बारे में ठोस सूचना देने वालों को एक लाख रूपये का इनाम दिया जाएगा.


गुलाटी अपनी स्कूटी से झज्जर रोड पर स्थित अपने कार्यालय जा रही थी


पुलिस ने बताया कि यहां एक बैंक में एक संपर्क प्रबंधक के रूप में कार्यरत डिम्पी गुलाटी अपनी स्कूटी से झज्जर रोड पर स्थित अपने कार्यालय जा रही थी. उन्होंने बताया कि जब वह विजय नगर पहुंची, अचानक एक व्यक्ति पीछे से आया और उसका पर्स छीनकर भाग गया. उन्होंने बताया कि पर्स में रूपया, मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज थे.


महिला ने अपनी स्कूटी से आरोपी के मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी


हालांकि डिम्पी ने व्यक्ति का तेजी से पीछा किया जिसने कुछ दूर जाने के बाद सामने से एक वाहन आने पर अपने बाइक की रफ्तार धीमी कर दी थी. पुलिस ने बताया कि समय जाया नहीं करते हुये महिला ने अपनी स्कूटी से आरोपी के मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. डिम्पी ने शोर मचाया और उससे अपना पर्स वापस ले लिया.