चंडीगढ़ : हरियाणा के सोनीपत में बीती देर रात देव नगर के रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फांसी लगा ली. चौंकाने वाली बात यह थी कि उसने फेसबुक के जरिये आत्महत्या का लाइव वीडियो पोस्ट किया. इसके साथ ही कमरे की दीवार पर अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कहानी भी लिखी है.


उसने दीवार पर अपने मौत के कारणों के बारे में लिखा है


उसने दीवार पर अपने मौत के कारणों के बारे में लिखा है. इसके अलावा उसने 60 पेज की एक डायरी में अपनी मौत की पूरी कहानी भी लिखी है. इस पूरी कहानी में उसने दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल और एएसआई पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप भी लगाया है.


यह भी पढ़ें : शशिकला के भतीजे पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस, रिश्वत मामले में कार्रवाई


प्रेम प्रंसग का पता उनके पड़ोस में रहने वाले दीपक को चल गया था


पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक की पत्नी किरण और उसकी बहन नीलम ने बताया है कि दिल्ली पुलिस में तैनात उषा बोस नाम की हेडकांस्टेबल उऔर एएसआई सुरेश वत्स के बीच चल रहे प्रेम प्रंसग का पता उनके पड़ोस में रहने वाले दीपक नाम के युवक को चल गया था.


'मेरी मौत का जिम्मेवार सिर्फ और सिर्फ सुरेश वत्स और उषा बोस हैं'


जिसके चलते ये दोनों उसे जान से मारने की धमकी भी देते थे. उसे इतना प्रताड़ित किया गया कि उसने कल दीवार पर पहले सुसाइड नोट लिखा और फिर फेसबुक पर अपनी लाइव फांसी चलाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. दीपक ने लिखा है कि 'मेरी मौत का जिम्मेवार सिर्फ और सिर्फ सुरेश वत्स और उषा बोस हैं.'


यह भी पढ़ें : अपराध की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें