चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला पलवल में कैंप थाना क्षेत्र के गांव कुसलीपुर में खाने के 20 रुपए मांगना जानलेवा बन गया. खाने के एवज में पैसे मांगने पर एक युवक ने रेहड़ी संचालक 21 वर्षीय छत्रपाल की गोली मारकर हत्या कर दी.


रात को गांव निवासी नटवर रेहड़ी पर अंडे खाने के लिए आया


पुलिस प्रवक्ता के अनुसार शनिवार की रात को गांव निवासी नटवर रेहड़ी पर अंडे खाने के लिए आया. उससे रेहड़ी वाले छत्रपाल ने जब अंडे खाने के 20 रुपये मांगे, तो नटवर ने देने से मना कर दिया. छत्रपाल ने नटवर से कि कहा उसने पहले के भी 200 रुपये नहीं दिए हैं.


यह भी पढ़ें : सात साल की मासूम से 'सीनियर छात्राओं' ने कर डाली शर्मनाक हरकत, पुलिस भी सन्न


इसी बात को लेकर उनमें कुछ कहासुनी भी हो गई


आगे से वह उधारी खाने उसकी रेहड़ी पर कभी न आए. उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर उनमें कुछ कहासुनी भी हो गई. जिसके बाद नटवर बिना पैसे दिए उसे धमकी देते हुए मौके से चला गया.


आधे घंटे बाद नटवर वापस छत्रपाल की रेहड़ी पर आया


उन्होंने बताया कि करीब आधे घंटे बाद नटवर वापस छत्रपाल की रेहड़ी पर आया. आते ही सीधे उसके सीने में गोली मार दी. गोली लगने से छत्रपाल लहुलुहान होकर वहीं गिरा पड़ा और आरोपी नटवर वहां से फरार हो गया.


यह भी पढ़ें : एक ही उड़ान के दौरान यात्री ने की दो एयर होस्टेस से छेड़खानी, गिरफ्तार


फरीदाबाद ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई


उन्होंने बताया कि छत्रपाल को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां से उसकी गंभीर हालात को देखते हुए फरीदाबाद भेज दिया. फरीदाबाद ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई.


अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है


पुलिस ने फरीदाबाद के जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. थाना प्रभारी विश्व गौरव का कहना है कि मृतक के भाई के बयान पर आरोपी नटवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.


यह भी पढ़ें : सावधान ! घर-घर में 'हत्यारे', आराम की ये चीजें बन सकती हैं जानलेवा अगर...