नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूरे परिवार ने मिलकर घर की बेटी को मौत के घाट उतार दिया और किसी को पता ना चले इसके लिए लाश को अलीगढ़ की नहर में फेंक दिया. बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें लड़की के माता-पिता भी शामिल हैं.


दरसअल दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में रहने वाली शीतल चौधरी पड़ोस में रहने वाले अंकित भाटी से प्यार करती थी. दोनों एक दूसरे को करीब 3 साल से जानते थे लेकिन परिवार को इस रिश्ते के बारे में भनक तक नहीं थी. दोनों इतना जरूर जानते थे कि घरवाले इस रिश्ते को कुबूल नही करेंगे. लिहाज़ा दोनों ने शादी करने का फैसला किया और अक्टूबर 2019 को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. वो 30 जनवरी 2020 की रात थी ये बात शीतल के परिवार को पता चली कि उसने शादी कर ली है तो उन्होंने शीतल को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी. बस इसके बाद फिर क्या था शीतल के माता-पिता और पूरे परिवार ने मिलकर शीतल की गला दबा कर हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए अलीगढ़ के लिए निकल गए. लाश को अलीगढ़ की एक नहर में फेंक दिया गया.

जब अंकित ने शीतल को फोन किया तो उसका फ़ोन बंद था. वो लगातार कोशिश करता रहा लेकिन शीतल का फ़ोन नहीं लग रहा था. इसके बाद शीतल के अपहरण का मामला अंकित ने थाने में दर्ज करवाया. जब पुलिस ने शीतल के परिवार से बात की तो उन्होंने पुलिस को बरगलाने की बहुत कोशिश की. लेकिन पुलिस ने जब सभी की कॉल डिटेल्स खंगाले और शीतल के माता पिता से सख्ती से पूछताछ की गई तो वो टूट गए और अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

पुलिस ने हत्या के इस मामले में शीतल के माता-पिता समेत परिवार के बाकी लोगों को गिरफ्तार है. मामले की जांच जारी है.