अहमदाबाद : गुजरात के राजकोट में हाईप्रोफाईल ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है. अपनी सगी बहन की हत्या करने वाले दोनों भाईयों की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि हत्या में शामिल अन्य तीन शख्स अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं.


बिरेन वाला एवं राजवीर वाला के साथ तीन अन्य लोगों हत्या का आरोप


शहर के टॉप फाइनेंसर बीसु वाला के दोनों बेटों बिरेन वाला एवं राजवीर वाला के साथ तीन अन्य लोगों हत्या का आरोप है. पुलिस का कहना है कि इन सभी ने बीसु वाली की बेटी की एक गांव में ले जाकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार हत्या के लिए लड़की को जहर दिया गया था.


यह भी पढ़ें : यूपी : प्रेमी की हत्या के बाद पिता ने बेटी का भी गला दबाया, मृत समझ खेत में फेंका


यही नहीं बिना किसी को बताए उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया


यही नहीं बिना किसी को बताए उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. जितनी रहस्यमयी यह घटना है उतना ही रहस्य इसके खुलासे के तरीके पर ही बना हुआ है. दरअसल, इस मामले में पुलिस को एक अनजान खत मिला था जिसके बाद पूरी घटना का सच सामने आया.


पूनमबेन को को पहले अपने घर से ही जसदण के भंगडा गांव में ले गये


पुलीस का कहना है की आरोपी, पूनमबेन को को पहले अपने घर से ही जसदण के भंगडा गांव में ले गये थे. जहां उसे जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई थी. उसके बाद उसी गांव के श्मशान में ही पूनम का दाह संस्कार भी कर दिया गया था.


यह भी पढ़ें : यूपी : लड़कियों की लग रही थी बोली, 'बेचने' के लिए गांव में छुपा कर रखा था


25 मई के दिन उन्होंने बहन के कत्ल की ही योजना बना डाली


अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि पूनमबेन का पति से सेपरेशन हो चुका था. इसके बाद उसकी कुछ हरकतों को लेकर भाइयों को नाराजगी थी. यही कारण है कि 25 मई के दिन उन्होंने बहन के कत्ल की ही योजना बना डाली.