हैदराबाद: हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के मर्डर केस और उसके बाद एक और शव मिलने के बाद पूरा देश हिल गया. इस बीच इस केस कई पहलू सामने आए है. वेटनरी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर का रेप साजिश के तहत किया गया. पहले महिला का स्कूटर पंचर किया और उसके वापस लौटने के बाद पंचर बनाने का बहाना कर गैंगरेप किया और फिर मर्डर कर दिया.


जानकारी के मुताबिक घर से शाम 5.50 बजे निकल कर टोंदुपल्ली टोल गेट पर शाम 6 बजे स्कूटर पार्क कर वहीं से गची बोली में अपने क्लीनिक के लिए कैब से निकली. इस बीच वहां खड़े एक ट्रक के साथ मौजूद चार लोगों ने यह साजिश रची. उसके वापस लौटने से पहले ही स्कूटर को पंक्चर कर दिया गया. जब वेटेरिनरी डॉक्टर वापस लौटी करीब 9 बजे तो उसने देखा कि स्कूटर फ्लैट है.


हैदराबाद गैंगरेप: संसद के सामने धरने पर बैठी लड़की, सुबक-सुबक कर बोली- ‘मैं भी जलूंगी लेकिन लडूंगी’


ऐसे में उसे मदद कि ज़रूरत थी. उसने अपनी बहन को फोन कर बताया कि कुछ ट्रक वालों से उसे डर लग रहा है. इस बसी हाईवे पर युवती का मुंह बंद कर उसे ट्रक के पीछे ले जाया गया. वहीं पास में एक ग्राउंड है जहां उसे घसीट कर ले गए. और इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया..हैरानी वाली बात यह कि इस ग्राउंड में वॉचमैन का घर भी है लेकिन उसने भी इसे नोटिस नहीं किया.


एक और जली हुई लाश मिलने से मंची सनसनी


महिला डॉक्टर का शव मिलने के 24 घंटे के भीतर एक और महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. डॉक्टर प्रियंका रेड्डी का गैंगरेप का मामला साइबराबाद पुलिस ने अभी सुलझाया ही था इस बीच हैदराबाद के शमसाबाद इलाके में ही और एक घटना सामने आई है, करीब 35 साल के एक महिला का जला हुआ शव बरामाद हुआ. महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है.