नई दिल्ली:  नए साल के जश्न के नाम पर छेड़खानी करने, रोकने पर पुलिस पर हमला करने और लोगों में दहशत फैलाने के आरोपी दिल्ली के तीन नौजवानों की दिल्ली पुलिस ने तस्वीरें जारी की हैं. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.


दिल्ली पुलिस ने जिन तीन नौजवानों की तस्वीरें जारी की हैं उनपर 31 दिसंबर की रात नए साल के जश्न के नाम पर हुड़दंग करने, एक लड़की से छेड़छाड़ करने और पुलिस के रोकने पर सामूहिक हमले का आरोप है. दिल्ली पुलिस ने ये तस्वीरें जारी की हैं और जल्द ही इनके स्केच भी पोस्टर की शक्ल में इलाके में लगाए जाएंगे. इसे इलाके के कोचिंग सेंटरों, छात्रावासों और पीजी में साझा किया जाएगा.



मुखर्जी नगर में बड़ी तादाद में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र रहते हैं और पुलिस ने फैसला किया है कि इनके बीच अवेयरनेस प्रोग्राम चलाया जाएगा ताकि ना सिर्फ आरोपियों को बेनकाब किया जा सके बल्कि आगे ऐसी घटनाओं को रोका जा सके .


पुलिस के पास पूरी घटना का चश्मदीद गवाह खुद कांस्टेबल अनिल है, इलाके के कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज है और मुखबिरों की फौज है लेकिन अब भी पुलिस के हाथ खाली है. दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी से भले ही एक बार फिर शहर शर्मसार होने से बच गया लेकिन इस घटना ने कई गंभीर सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं.