Indore Suicide Case: पत्नी की बेवफाई से दुखी होकर मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. फांसी लगाकर आत्महत्या करने से पहले उस शख्स ने एक सुसाइड नोट भी लिखा. इसमें उसने अपनी पत्नी के काले कारनामों की चिट्ठी खोली. इस नोट के शब्दों को पढ़ने और सुनने वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की है. यहां हितेश पाल अपने परिवार के साथ महालक्ष्मी नगर में रहता था. उनकी पत्नी का नाम नीतू है.


हितेश को जब पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया. आत्महत्या करने से पहले हितेश ने सुसाइड नोट में लिखा, ''मेरी पत्नी नीतू पाल के कृष्णा राठौर के साथ अवैध संबंध हैं. ये लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. मैंने दोनों को कई बार पकड़ा है. नीतू घर में तंत्र-मंत्र भी करती है. पिछले दिनों नीतू को कृष्णा के साथ गार्डन में पकड़ा था. मैं पिछले कुछ दिनों से दोनों की व्हाट्सएप चैटिंग पर नजर रख रहा था. इस दौरान पता चला कि नीतू कृष्णा से बगीचे में मिलने के बाद उसके कमरे में चली जाती थी. वह कृष्णा को महंगे उपहार दिया करती थी और कहती थी कि वह एक भाई है." 


मृतक ने नोट के माध्यम से किया अनुरोध
हितेश ने सुसाइड नोट में आगे लिखा, "हद तो तब हो गई जब कुछ दिन पहले नीतू ने अपने प्रेमी कृष्णा को एक बड़ी कार गिफ्ट की. यह कार नीतू के नाम है. इस मामले में एक अन्य महिला भी शामिल है. उसका नाम रानी उदासी है. नीतू, कृष्णा और रानी घर में एक साथ तंत्र-मंत्र किया करते थे. ये पिछले 1 साल से हमें धीमा जहर दे रहे थे. इस वजह से मैं सुस्त रहने लगा. मेरा पूरा शरीर काला पड़ गया है. पुलिस प्रशासन से अनुरोध है कि उनकी चैट की जांच कर उन्हें दंडित किया जाए. नीतू ने मुझे कुछ खिलाकर पूरी संपत्ति अपने नाम कर ली है".


'वह मुझे मारना चाहती थी'
हितेश ने सुसाइड नोट में आगे लिखा, "मेरी मौत के बाद यह संपत्ति बेटे युवराज और माता-पिता को दे दी जाए. वह मुझे मारना चाहती थी. इसलिए उसने हर जगह अपना नाम नॉमिनी में डाल रखा है." हितेश ने उसने सुसाइड नोट में और भी कई बातों का जिक्र किया है. साथ ही कुछ लोगों का शुक्रिया अदा किया और अपने बेटे व परिवार की मदद करने की गुजारिश की.


जांच अधिकारी बीएस कुमरावत का कहना है कि आत्महत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मृतक की पत्नी के अवैध संबंध सामने आए हैं. पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें : युवक से बदला लेना चाहते थे दोस्त, पैसे के लेन-देन को लेकर जमकर पीटा- तलाश में जुटी पुलिस