Minor Girl Raped in Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले से एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार ( 14 मार्च )को इस मामले में शिक्षक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी की पहचान अब्दुल वाहिद भट के रूप में की है. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया है और कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. श्रीनगर पुलिस ने यह जानकारी दी.


यौन उत्पीड़न और गलत तरीके से छूने का आरोप 
पुलिस ने आरोपी को श्रीनगर जिले के चनापोरा इलाके से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी स्कूल शिक्षक पर नाबालिग छात्रा का यौन उत्पीड़न और अनुचित तरीके से छूने के आरोप आरोप है. पुलिस ने बताया कि किशोरी एक 9 वर्षीय लड़की है. जिसे उसके शिक्षक अब्दुल वाहिद भट पुत्र अब्दुल रहमान भट द्वारा यौन उत्पीड़न और अनुचित तरीके से छुआ गया था.


पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी पेशे से एक ट्यूशन टीचर है और वह बच्ची को पढाया करता था. साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षक अब्दुल वाहिद भट आर/ओ खान कॉलोनी चनापोरा का रहने वाला है. पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर इस मामले में चनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 2023 के पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार की है. 


ये भी पढ़ें- Mumbai Murder: मुंबई में बेटी पर ही मां की हत्या का आरोप, दोनों हाथ और पैर काटकर प्लास्टिक में लपेटा शव