नई दिल्ली: जेवर गैंगरेप और हत्या के मामले में पुलिस ने ग्रेटर नोएडा से एनकाउंटर के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एनकाउंटर में एक बदमाश घायल हुआ है. चारों बदमाशों पर एक परिवार को बंधक बनाकर लूटने और महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप है.


ये परिवार कार से बुलंदशहर जा रहा था, जेवर में कार पंक्चर होने पर परिवार वहां रुका था तभी 5 हथियार बंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था.


आरोपियों ने अपना अपराध कुबूल किया: नोएडा पुलिस
गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया, "कल रात को हमें सूचना मिली, इसी सूचना के आधार पर हमने कार्रवाई की. इस दौरान बदमाशों की ओऱ से फायरिंग की गयी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. बाकी तीन को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया, दो लोग मौके से फरारा हो गए. पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में आरोपियों ने जेवर कांड की घटना के अपराध को स्वीरकार किया है. फरार हुए दोनों आरोपियों के लिए भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.''


लूटपाट के बाद गैंगरेप को दिया था अंजाम
अपराधियों ने बंदूक की नोक पर चार महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने लूटपाट भी की और विरोध करने पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना 25 मई को हुई थी.