Jharkhand Crime News: झारखण्ड के धनबाद से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिले के प्रसिद्ध लिलोरी मंदिर परिसर घूमने गई 15 वर्षीय लड़की के साथ आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि युवती बीते मंगलवार (21 मार्च) को अपने एक दोस्त के साथ मंदिर परिसर पहुंची थी. वह मंदिर के पास स्थित एक शौचालय में गई थी. वहां चार युवकों ने उसे कब्जे में लेकर गैंगरेप किया. आरोपियों ने उसके दोस्त के साथ मारपीट की और उसे वहां से भगा दिया. 


घसीटते हुए झाड़ियों में ले गए


पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे की है. नाबालिग के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका दोस्त वहां पहुंचा, जिसके साथ आरोपियों ने मारपीट की और उसे वहां से भगा दिया.  


पुलिस ने बताया कि लड़की धनबाद के गजलीटांड की रहने वाली है. उसका दोस्त आशीष कुमार दास पास के ही गांव रामगढ़ का निवासी है. पुलिस ने इस घटना में संलिप्त चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बाताया कि पकड़े गए आरोपी के नाम बंटी कुमार सिंह है, जो बेहराकुदर का निवासी है. वहीं दूसरे आरोपी का नाम मिहिर सिंह बताया गया है. 


पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 


कतरास थाना इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई की गई. पुलिस ने देर रात छापेमारी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही लड़की को मेडिकल जांच के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि नाबालिग की तहरीर के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


ये भी पढ़ें- Tamil Nadu Crime: मानसिक रूप से लाचार और बेसहारा लोग आश्रम से हो रहे लापता, शक के घेरे में तमिलनाडु पुलिस