Kanpur Rape: यूपी के कानपुर से बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है. इंस्टाग्राम के जरिए मिले एक युवक ने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया. अश्लील वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया गया. बाद में आरोपी ने ब्लेड से लड़की के शरीर पर अपना नाम लिख दिया. पुलिस ने कानपुर निवासी विकास ठाकुर समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. 



पुलिस के मुताबिक युवती की विकास ठाकुर से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. इस बीच विकास ने युवती की फोटो खींच ली और अश्लील वीडियो बना लिया. इसके जरिए ब्लैकमेलिंग आम बात हो गई थी. लड़की उससे डरती थी और घर से दूर रहती थी. युवती एक सप्ताह पहले घर लौटी थी. इसी बीच युवक ने फोन कर धमकी दी कि अगर बुलाने पर नहीं आई तो वह अश्लील वीडियो वायरल कर देगा.

लड़की को जबरन पिलाई शराब
इसके बाद आरोपी युवक ने लड़की को प्रताड़ित करने की प्लानिंग तैयार की. इसे लेकर लड़की उसके बताए कैफे में आ गई और उसने लड़की को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे कार में डालकर सुनसान जगह पर ले गए जहां उसके दोस्त अजय व अमन ने भी युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इसी दौरान 5 युवक और आ गए.

विकास ठाकुर समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
युवती के रोने पर सभी ने उसकी पिटाई करने के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया. लड़की के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जिसके बाद वहां मौजूद सारे आरोपी भाग निकले. आसपास के लोगों ने जब लड़की से पूछताछ की तो बाद में लड़की के परिजनों से संपर्क किया गया. परिजन लड़की को घर ले गए और पुलिस को सूचना दी. पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर विकास ठाकुर समेत आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. विकास के खिलाफ रेप, उसके दोस्त अमन और अजय के खिलाफ रेप की कोशिश और 5 अन्य दोस्तों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है.

बारा थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने कहा कि लड़की ने अपनी बहन को बताया कि आरोपी विकास ने उसके शरीर पर ब्लेड से अपना नाम लिखा है. लड़की के परिवार में दहशत का माहौल है, इसलिए फिलहाल मामले को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपी की तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Etawah: सुरक्षा गार्ड को बनाया बंदी और उड़ा ले गए 37 लाख का सामान, चोरों ने केंद्र के प्रोजेक्ट पर डाल दिया डाका