लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के थाना जूही में पेट्रोप पंप के मैनेजर से लूट की वारदात हुई है. सेंट्रल बैंक में बुधवार दोपहर रकम जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप के मैनेजर से मोटर साइकिल सवार दो लुटेरों ने तमंचे के बल पर नौ लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए.


पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की


सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. हालांकि, लुटेरों का कुछ पता नहीं चला. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है. थाना जूही क्षेत्र में राज कुमार मिश्रा का पेट्रोल पंप है. बुधवार दोपहर पेट्रोल पंप के मैनेजर नितिन कुमार पाल नौ लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे.


एक मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश बदमाश आए


जैसे ही वह बैंक के गेट के पास पहुंचे, एक मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश बदमाश आए. तमंचा सटाकर उन्होंने रुपयों से भरा बैग छीन लिया. इस दौरान नितिन के विरोध करने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी और रुपयों से भरा झोला लूटकर भागने लगे. तभी उनकी बाइक पिकअप से टकरा गई और बदमाशों का तमंचा वहीं गिर गया.


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज के जरिए लुटेरों की तलाश


बदमाश तमंचा छोड़ भाग निकले. सूचना मिलने पर आईजी, डीआईजी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. इस मामले में पुलिस ने थाना जूही पर मुकदमा दर्ज कर ट्रांसपोर्ट कंपनी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज के जरिए लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.