UP Rape Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आपसी रंजिश के कारण एक महिला ने एक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की थी और बदले में, आरोपी की पत्नी ने भी पहले शिकायतकर्ता के पति के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है. यहां तक ​​कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी स्वीकार किया कि यह अनसुनी घटना थी, जिसमें 48 घंटों के भीतर दो महिलाओं ने एक-दूसरे के पति के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी.


यहां एक विचित्र घटना में दो पड़ोसियों की पत्नियों ने एक-दूसरे के पति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. एक महिला ने एक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है और बदले में, आरोपी की पत्नी ने भी पहले शिकायतकर्ता के पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. दोनों महिलाओं ने 48 घंटे के भीतर एक-दूसरे के पतियों के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई.


पहले आरोपी की हुई गिरफ्तारी
गौरतलब है कि, दूसरी शिकायतकर्ता के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पहली शिकायतकर्ता के पति को गिरफ्तार किया जाना बाकी है. पुलिस ने दोनों पीड़ितों की चिकित्सा जांच की है और पहले आरोपी की गिरफ्तारी दूसरे शिकायतकर्ता की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी, जिसकी प्रतीक्षा की जा रही है. 


एसीपी पनकी निशांत शर्मा ने कहा, सचेंडी में 18 फरवरी को एक महिला ने अपने पड़ोसी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था और दूसरी महिला की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. पहले आरोपी की पत्नी सचेंडी थाने पहुंची और प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर अधिकारियों को आत्मदाह करने की धमकी दी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, यह दोनों पड़ोसियों के बीच पुराना विवाद हो सकता है, लेकिन मेडिकल जांच और आगे की जांच से बात साफ हो जाएगी.


ये भी पढ़ें: Delhi Murder: पति को छोड़ 6 साल से लिव-इन में रह रही थी महिला, पार्टनर ने जिंदा जलाकर मार डाला