कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. पुलिस जांच में जुटी है और इलाके के लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. दरअसल एक महिला का शव सूटकेस से बरामद हुआ है.


खबर के मुताबिक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव से लापता हुई महिला का क्षत-विक्षत शव किराएदार के कमरे में रखे सूटकेस में मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और किराएदार महिला व उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस के मुताबिक, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव में रामलला मंदिर के पास किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक रामनरेश की पत्नी रचना (36) अचानक गायब हो गई. काफी तलाश के बाद वह नहीं मिली तो रामनरेश ने कल्याणपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई.


पुलिस महिला की तलाश में थी, लेकिन शिक्षक रामनरेश के फोन पर रचना के नंबर से आए बैक कॉल ने पुलिस का शक इलाके के ही लोगों पर गहरा दिया. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए नंबर को ट्रेस किया और आस-पास के घरों में दबिश दी, लेकिन कुछ नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने रचना के पास वाले मकान में रह रही किराएदार मंजू के घर दबिश दी, जहां बेड के नीचे मिले सूटकेस से रचना का क्षत-विक्षत शव मिला.


इस पर पुलिस ने भाग रही किराएदार मंजू और उसके कथित प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया. एसपी वेस्ट गौरव ग्रोवर ने बताया कि महिला का शव पड़ोसी के घर में मिला है. हत्या लूट या अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई है. मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.