बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से कुल 18 धारदार हथियार बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार लोगों के साथ दो कारें भी सीज की गई हैं. हालांकि अभी तय यह साफ नहीं हो पाया है कि ये लोग किस मकसद से इतने ढेर सारे हथियार लेकर जा रहे थे. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.


गौरतलब है कि सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम ने पूर्व सूचना के आधार पर घात लगातर 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इसमें से दो हिस्ट्रीशीटर हैं यानि उनका पूर्व आपराधिक रिकार्ड भी रहा है. इनके पास जो हथियार मिले हैं वो काफी खतरनाक हैं. गाड़ी में इन्हें छिपाकर रखा गया था. पुलिस ने सभी से पूछताछ कर रही है.



गौरतलब है कि जब पुलिस ने कार को रोका तो उसमें से एक-एक कर के 11 लोग निकलें. इसके बाद जब दोनों कारों की जांच की गई तो उसमें से एक-एक कर 18 हथियार निकले. इनमें से कुछ नए भी दिख रहे हैं जिन्हें ले जाने से पहले बनाया गया प्रतीत हो रहा है. तस्वीरों को देखें तो यह भी पता चलता है कि उन्हें धार भी दी गई थी.


पुलिस अब इतने हथियार एक साथ मुहैया करने वाले की तलाश भी कर रही है. साथ ही यह भी जानने की कोशिश हो रही है कि आखिर किस वारदात को अंजाम देने की तैयारी में ये सभी 11 लोग थे. यह भी आशंका है कि यह किसी बड़ी टीम का हिस्सा मात्र हों. ऐसे में हथियार और आरोपियों की संख्या भी बढ़ सकती है.


पूरा मामला किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था जब गुंडे हथियार भर कर हीरो के पीछे पड़ते हैं. आपने भी ऐसे कई सीन देखे ही होंगे, ये हथियार बिल्कुल वैसे ही हैं. पुलिस को सबसे ज्यादा चिंता उन हो हिस्ट्री शीटर्स को लेकर है जो इस टीम का हिस्सा हैं. अधिकारियों के अनुसार इनकी भूमिका के बाद ऐसा हो सकता है कि यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हों.


यह भी पढ़ें: 


जाली FB अकाउंट से गिरोह फैलाता था 'हुस्न का जाल', 175 अकाउंट हुए सील


इन 10 मामलों में गैंगस्टर रवि पुजारी को मुंबई पुलिस ने अपनी कस्टडी में ली