Pregnancy Kit: यूपी के कौशांबी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आया है. यहां एक माता-पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि उन्हें अपने बेटी के पास प्रेग्नेंसी किट मिली थी. माता-पिता को शक था कि बेटी किसी के साथ फिजिकल रिलेशन में है. ये पेरेंट्स यहीं नहीं रुके बल्कि इन्होंने अपनी बेटे के शव को तेजाब डालकर नष्ट करने की भी कोशिश की थी. पुलिस ने बुधवार (8 फरवरी) को इस घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि पेरेंट्स ने अपनी 21 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी.



पुलिस ने कहा कि एक 21 वर्षीय महिला की कथित तौर पर उसके माता-पिता ने गला घोंटकर हत्या कर दी क्योंकि उन्हें प्रेग्नेंसी किट मिलने के बाद उसके रिश्ते में होने का संदेह था. दंपति ने अपने दो रिश्तेदारों की मदद से बेटी के शरीर पर तेजाब डाला ताकि उसकी पहचान न हो सके और फिर उसे फेंक दिया. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या कर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई
कौशांबी के तेन शाह अलमाबाद गांव निवासी नरेश ने 3 फरवरी को अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मंगलवार (7 फरवरी) को उसका क्षत-विक्षत शव गांव के बाहर नहर से बरामद किया गया. पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि जांच के दौरान पता चला कि नरेश और उनकी पत्नी शोभा देवी ने 3 फरवरी को अपने घर में अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. पहचान छिपाने के लिए, उन्होंने शरीर पर बैटरी एसिड डाला. नरेश के दो भाइयों गुलाब और रमेश ने भी शव को ठिकाने लगाने में उनकी मदद की.

लड़के से संबंध का था शक
नरेश ने पुलिस को बताया था कि उसकी बेटी कई लड़कों से मोबाइल पर बात करती थी. एसपी ने कहा कि उसके पास से कुछ प्रेग्नेंसी टेस्ट किट भी मिले थे, जिससे नरेश को शक था कि उसकी बेटी के किसी लड़के से संबंध हैं और वह इस बात से नाराज था. एसपी ने कहा कि नरेश के दो भाइयों ने भी शव को ठिकाने लगाने में मदद की और महिला के माता-पिता के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.


ये भी पढ़ें: Mumbai Crime: सब इंस्पेक्टर की हत्या करने वाले कॉन्स्टेबल की हिट लिस्ट में शामिल थे तीन और पुलिसकर्मी, पूरे मामले का हुआ खुलासा