Kerala Crime: केरल के कोझीकोड से एक हैवानियत भरी घटना सामने आई है. जहां एक नर्सिंग की छात्रा के साथ उसके दो दोस्तों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. बता दें कि ये घटना शनिवार 18 फरवरी के रात की है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसके दो दोस्तों ने पहले उसे शराब पीने के लिए कहा, लेकिन जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उन लोगों ने शराब पीने के लिए जबरदस्ती की. जिसके बाद नशे की हालत में दोनों आरोपियों ने उसका यौन शोषण किया.


काउंसलिंग सेशन में पीड़िता ने सुनाई आपबीती 
सूत्रों के मुताबिक ये मामला तब सामने आया जब कॉलेज के अधिकारियों ने देखा कि छात्रा कुछ परेशानी में है. जिसके बाद उन्होंने छात्रा के लिए एक काउंसलिंग सेशन का आयोजन किया. जिसमें छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की आपबीती का खुलासा किया. छात्रा के खुलासे के आधार पर कोझिकोड के कसाबा पुलिस थाना में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई.


छात्रा केरल के एर्नाकुलम की रहने वाली है और वह अभी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है. दोनों आरोपी उसी के क्लासमेट हैं और उसी के साथ नर्सिंग की पढ़ाई भी करते हैं. पीड़ित छात्रा ने बताया कि दोनों आरोपीयों ने उसे अपने किराए के घर में एक पार्टी के लिए बुलाया था. जिसके बाद आरोपियों ने छात्रा को जबरन शराब पिलाई और यह देखने के बाद कि वह नशे की हालत में है, दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया.


पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नर्सिंग छात्रा को घर में अकेला छोड़कर मौके से फरार हो गए. कई घंटो के बाद जब छात्रा को होश आया, तो छात्रा ने अपने एक दोस्त को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद उसके दोस्त ने उसे वहां से निकालने में उसकी मदद की. पुलिस ने कहा कि कोझिकोड के कसाबा पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें- Assam Rape Case: गुवाहाटी में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ किया था बलात्कार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार