Kozhikode Crime: केरल के कोझिकोड जिले से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति पर एक महिला डॉक्टर से कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा है. इसके बाद पुलिस उस व्यक्ति को गुरुवार (2 मार्च) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान थिसुर के रहने वाले निशाम बाबू के रूप में हुई है. निशाम वॉर्ड बॉय का काम करता है. पीड़ित डॉक्टर आरोपी निशाम के साथ मैसूरु के एक निजी अस्पताल में काम कर रही थी. आरोपी निशाम ने महिला को ब्लैकमेल करने के लिए उसकी निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


नौकरी का झांसा देकर किया यौन शोषण


पुलिस ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी निशाम पिछले तीन महीने से उसके साथ बार-बार बलात्कार कर रहा था. पीड़िता ने कहा कि आरोपी कोयम्बटूर के एक हॉस्पिटल में झूठी नौकरी दिलाने का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म करता था. इसके बाद उसने अस्पताल में अच्छी नौकरी का झांसा देकर डॉक्टर को कोझिकोड बुलाया. जब वह कोझिकोड पहुंचीं तो उसने उसका जबरदस्ती यौन उत्पीड़न किया.


ब्लैकमेल कर पोस्ट की निजी तस्वीरें


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कोझिकोड में हुई घटना के बाद बाबू ने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया. जब महिला डॉक्टर ने उसकी मांगों को मानने से इनकार कर दिया, तो उसने डॉक्टर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया. इसके बाद आरोपी निशाम ने महिला की निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


ये भी पढ़ें- J&K News: कश्मीर घाटी में आतंकवाद विरोधी अभियान, हाईटेक हथियारों का उपयोग कर रही सीआरपीएफ