Thiruvananthapuram Assault Case: केरल के तिरुवनंतपुरम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. राजधानी से ये हफ्ते की दूसरी घटना है, जहां बदमाशों ने महिला के साथ यौन उत्पीड़न करने के वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि यह मामला सोमवार (20 मार्च) को सामने आया है, जिसमें पिछले हफ्ते रात के करीब 11 बजे एक महीला पर उस समय हमला किया गया जब वह दवा खरीदने के लिए दो पहिया वाहन से जा रही थी. आरोप है कि बदमाश ने महिला के जिस्म को टटोला और उसके प्राईवेट पार्ट पर हमला किया था. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.


महिला स्कूटी से दवा लेने गई थी
मातृभूमि समाचार से हुई बात में, पीड़िता ने अपनी आपबीती जाहिर की. महिला ने कहा कि तिरुवनंतपुरम के वांचीयूर में रात के तकरीबन 11 बजे वो जर से दवा लेने के लिए निकली थी. थोड़ी दूर आगे जाने पर उसे याद आया कि वो अपने साथ पैसे लेना भूल गई है. जिसके बाद वो घर की तरफ जाने लगी, लेकिन रास्ते में उसे लगा कि कोई उसका पीछा कर रहा है. जिसकी वजह से उसने दवा लाने के लिए अपनी स्कूटी से चलने का फैसला किया. 


पीड़ित महिला ने आगे बताया कि जैसे ही वो थोड़ा सा आगे बढ़ी, एक आदमी ने उस पर हमला करने की कोशिश की. जिसके बाद तुरंत महिला ने अपने घर के कैंपस की ओर तेजी से स्कूटी ले जाने की कोशिश की. लेकिन तब तक में वो आदमी वहां आया और महिला के जिस्म को टटोलने लगा. उसने महिला के निजी अंग को छुआ और उस पर हमला किया. 


पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपी ने महिला पर गंभीर रूप से हमला किया गया था. जिससे पीड़िता के बाईं आंख, सिर और गालों पर चोटें आई है. महिला ने कहा कि घटना के समय सड़क पर कोई वाहन नहीं था. उसने आरोप लगाया कि पड़ोस की दो महिलाएं घर से इस घटना को देखती रहीं, मगर उन्होंने कुछ नहीं किया.


पुलिस ने मदद करने से किया इनकार
महिला ने कहा कि उसने इस घटना के बारे में अपनी बेटी को बताया, जिसने बाद में पेट्टा पुलिस को इसकी जानकारी दी. महिला ने कहा कि "हमने पुलिस को एक एंबुलेंस मुहैया कराने को आग्रह किया. लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद किसी तरह मेरी बेटी ने मुझे अस्पताल पहुंचाया". महिला ने बताया कि हमले के बाद, उसे अपने आंखो से देखने में परेशानी हो रही थी, साथ ही उसे चलने में भी कठिनाई लग रही थी. 


महिला ने आगे कहा कि कई लोगों ने उसे शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा, उनके मुताबिक ऐसा नहीं करने से हमलावर इस व्यवहार को दोहरा सकता है. महिला ने इसके बाद पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई. लेकिन पुलिस ने हमले के एक सप्ताह बाद भी आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है.


ये भी पढ़ें- Chennai News: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी के घर हुई चोरी, शादी वाले गहने भी हैं गायब- जांच में जुटी पुलिस