जयपुर : राजस्थान के कोचिंग हब माने जाने वाले कोटा के एक कोचिंग संस्थान की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. छात्रा तान्या राणा ने अपने कमरे में बीती रात कथित रूप से आत्महत्या कर ली. कुनाडी थाना पुलिस ने यह जानकारी दी और बताया कि वह एलएन कोचिंग संस्थान में मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही थी.


गणतंत्र दिवस पर हिज्बुल की गीदड़भभकी, कहा- 15 मिनट को बिना सुरक्षा रह कर दिखाएं CM


तान्या राणा ने छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली


हिमाचल प्रदेश की तान्या राणा ने छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा का शव उतार कर पोस्टमार्टम के लिए कोटा के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. पुलिस ने मृतक छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.


मालेगांव बम विस्फोट : ‘साध्वी प्रज्ञा को जमानत मिलने पर एनआईए को कोई आपत्ति नहीं’


रविशंकर ने शिविर लगाकर तनावमुक्त रहने के गुर सिखाये थे


गौरतलब है कि आर्ट आफ लिविंग के प्रणेता श्री श्री रविशंकर ने शिविर लगाकर तनावमुक्त रहने के गुर सिखाये थे. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की उपस्थिति में पिछले सप्ताह ही कोटा में कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को तनावरहित रहने के लिए वृहद स्तर पर शिविल लगाया गया था.


शादी के अगले ही दिन घर से भागी 'बहू', पकड़ी गई तो हुआ बड़ा खुलासा


प्रशासन कोंचिग संस्थानों की सहायता से विद्यार्थियों के लिए प्रयास कर रहा है


कोटा जिला प्रशासन कोंचिग संस्थानों की सहायता से विद्यार्थियों को तनाव मुक्त रहने के लिए कार्यक्रम आयोजित कर रहा है. बावजूद इसके कोंचिग संस्थानों में अध्ययनरत विद्यार्थियों के आत्महत्या करने का सिलसिला रूक नहीं रहा है.


पंजाब : पुलिस चौकी के पास से छात्रा का अपहरण, सरेराह जीप में उठा ले गए बदमाश