नई दिल्ली: हरियाणा के कुरुक्षेत्र गैंगरेप केस में नया मोड़ आ गया है. पिछले हफ्ते इस गैंगरेप केस की वजह से हरियाणा की कानून व्यवस्था को लेकर मनोहर लाल खट्टर की सरकार घिर गई थी.


बता दें कि ट्यूशन गई लड़की की लाश मिली थी और जिस गायब लड़के पर शक जताया जा ऱहा था उसकी लाश नहर से मिली है. पुलिस के लिए मामला उलझ गया है. हाल ये है कि लड़के के घरवालों ने हंगामा कर दिया है. हंगामा कर रहे लोगों का कहना है जब तक सभी आरोपियों को छोड़ा नहीं जाता वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.


हरियाणा के कुरुक्षेत्र में नौ जनवरी को ट्यूशन जा रही 10वीं की छात्रा का शव मिला था, जिसकी हत्या गैंगरेप के बाद बर्बर तरीके से की गई थी. जिस दिन से छात्रा गायब थी उसी दिन से बारहवीं का छात्र गुलशन भी लापता था. इसलिए पुलिस और परिवार को गुलशन पर ही शक था.


जिस गुलशन की इस केस में तलाश हो रही थी उसके भाई गौरव के मुताबिक गुलशन को किसी ने उस दिन नहर के पास लड़की के साथ देखा था. वहीं मुख्यमंत्री ने राजनीतिक पार्टियों से अपील की है कि इस मामले पर राजनीति न करें. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.


हरियाणा के एडीजी का विवादित बयान
हरियाणा के एडीजी आर सी मिश्रा ने इस पूरे मामले पर विवाद बयान दिया है. एडीजी का कहना है कि रेप की घटनाएं अनंतकाल से चली आ रही हैं. उन्होंने कहा हमें सूचना मिली थी कि नहर में गुलशन की डेडबॉडी पड़ी है. अभी कुछ नहीं कह सकते पोस्टमार्टम के बाद ही बता पाएंगे.