नई दिल्ली: रोडरेज के मामले राजधानी में कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन ऐसी खबरें अलग-अलग इलाकों से आती रही रहती हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला रोहिणी में आया है. यहां पर 22 साल के एक लॉ छात्र को गोली मार कर हत्या कर दी गई. जबकि 23 साल का उसका चचेरा भाई घायल हो गया.


कॉलेज में अपने कुछ कागजात जमा कराने पहुंचा था


बताया जा रहा है कि खजूरी खास का रहने वाला युवक, रोहिणी स्थित कॉलेज में अपने कुछ कागजात जमा कराने पहुंचा था. बताया जा रहा है कि सीएनजी पंप पर दोनों की आरोपी से बहस हो गई. उस शख्स ने इसके बाद सीधे अपनी कार से पिस्टल निकाली और युवकों पर गोली दाग दी.


आनन-फानन में दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डाक्टरों ने यश को मृत घोषित कर दिया. वहीं अर्जुन का इलाज किया जा रहा है. पुलिस का कहना है प्राथमिक जांच के बाद यह रोडरेज का मामला नजर आ रहा है. पुलिस अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.


पुलिस का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों को भी खोजा जा रहा है


पुलिस का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों को भी खोजा जा रहा है. ताकि घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी मिल पाए. पुलिस को उम्मीद है कि जैसे ही दूसरा घायल युवक होश में आएगा उसका बयान लिया जाएगा. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा.


पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में झगड़ा किस बात पर शुरू हुआ था इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन, यह तय माना जा रहा है कि सड़क पर ही कुछ हुआ होगा. डीसीपी रोहिणी प्रणव तयाल ने कहा है कि जल्द ही इस मामले में खुलासा कर के आपराधी को पकड़ा जाएगा.


यह भी पढ़ें: 


अवैध संबंधों के चलते महिला ने दे दी अपने ही पति की सुपारी, हत्या


सतना में सनसनीखेज मामला, लापता मां-बेटे और चचेरे देवर का शव मिला