Salman Khan Death Threat: कभी पलिस के सामने धमकी, कभी जेल से धमकी, तो कभी ईमेल से धमकी...और अब धमकियों के इस सिलसिले ने बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की जिंदगी को दहशत से भर दिया है. सलमान की जिंदगी पर खौफ का ये ग्रहण उत्तर भारत के सबसे बड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की वजह से लगा है. वही लॉरेंस बिश्नोई जिसने एबीपी न्यूज को जेल से वीडियो कॉल कर दिए गए अपने इंटरव्यू में सलमान को मारने का खुला एलान किया है और अब फिल्मी टाइगर के पीछे गैंगस्टर के शिकारी शूटर्स की जो कहानी सामने आई है उसके खुलासे ने सारे शहर में सनसनी फैला दी है. 


सलमान खान बॉलीवुड के वो दबंग जो फिल्मी पर्दे पर बड़े-बड़े गुंडों को मार-पीटकर सीधा कर देते हैं. रील लाइफ में जब सलमान गुस्से में आते हैं तो खतरनाक विलेन की भी लंका लग जाती है. लेकिन असल जिंदगी में बॉलीवुड का ये सुपर स्टार इन दिनों इतना डरा हुआ है कि वो कहीं आने-जाने से भी घबराते हैं. दहशत का आलम तो देखिए सलमान के घर, चारों तरफ मुंबई पुलिस का भारी पहरा है.


मेल के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट
सुरक्षा व्यवस्था ऐसी कि परिंदा भी पर ना मार सके. खतरा भाईजान की जिंदगी को लेकर है, उत्तर भारत के सबसे बड़े और खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके दाहिना हाथ कहे जाने वाले गोल्डी बराड़ के शूटर्स से है और इसलिए मुंबई पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. उसकी वजह दबंग को मिली ताजा धमकी है. ये धमकी उन्हें एक ईमेल से दी गई है. ईमेल 18 मार्च का है जिसे रोहित गर्ग नाम के किसी गुमनाम की आईडी से भेजा गया है. ईमेल में सलमान को धमकी देते हुए लिखा गया है - "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से. इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देख ही लिया होगा. उसने शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो. फेस टू फेस करना हो, वो बता दियो. अभी टाइम रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा."


सलमान खान को मिली इस ताजा धमकी के बाद उनके मैनेजर प्रशांत गुंजालकर ने मुंबई पुलिस से शिकायत की है और इसके बाद से ही मुंबई पुलिस ने दबंग की सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अब मुंबई पुलिस की भारी सुरक्षा में हैं. पुलिस सलमान की सुरक्षा में कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहती है, क्योंकि ऐसा करना सलमान की जिंदगी पर भारी पड़ सकता है और ये बात हम यूं ही नहीं कर रहे हैं.


माफी नहीं मांगने पर धमकी
फिल्मी दुनिया के चमकते सितारे सलमान खान को धमकी भरा जो ईमेल मिला है, उसकी कहानी का एक सिरा जेल में बंद उत्तर भारत के सबसे खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्ननोई से जुडा है. काला हिरण शिकार कांड में लॉरेंस सलमान खान को गुनहगार मानता है. वो चाहता है कि सलमान इसके लिए उसके समाज के लोगों से माफी मांगे और अब गैंगस्टर की यही जिद दबंग की जिदंगी पर खतरा बनकर मंडरा रही है. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने वीडियो कॉल कर एबीपी सांझा के संपादक जगविंदर पटियाल से साफ कहा है कि अगर सलमान ने माफी नहीं मांगी तो वो उनकी जान ले लेगा और अब सलमान को मिली धमकी के ईमेल में भी यही कहानी दोहराई गई है. 


सलमान खान को ईमेल से आई ये धमकी इसलिए भी चिंताजनक है क्योंकि इसमें गोल्डी बराड़ का जिक्र हुआ है. गोल्डी बराड़ जो इस वक्त सात समंदर पार विदेश में कहीं छुपा बैठा है. गोल्डी बराड़, जिसे जुर्म की दुनिया में लॉरेंस बिश्ननोई का दाहिना हाथ बताया जाता है. लॉरेंस तो खुद जेल में बंद है, लेकिन इसके हर खूनी प्लान को अंजाम तक गोल्डी बराड़ ही पहुंचाता रहा है. इसका खुलास खुद लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से दिए अपने इंटरव्यू में किया है. 


बिश्नोई के खतरनाक शूटर्स
लॉरेंस की दी गई ये धमकी कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सलमान को मारने के लिए लॉरेंस के शूटर्स दबंग के घर के साथ ही उनके हर मूवमेंट की भी रेकी कर चुके हैं. खुशकिस्मती से सलमान अब तक लॉरेंस के बिछाए खूनी जाल से बचते रहे हैं, लेकिन इस बार गैगस्टर की खूनी प्लानिंग बेहद पक्की है. लॉरेंस के शूटर्स दीपक मुंडी, कपिल पंडित, संतोष जाधव, और संपत नेहरा...ये मौत के चार चेहरे हैं. ये ऐसे खतरनाक सुपारी किलर हैं जो पलक झपकते ही किसी भी जिंदा इंसान को लाश में तब्दील कर देते हैं. वैसे तो ये चारों हत्यारे अलग-अलग शहर से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन इनके बीच एक चीज कॉमन है और वो ये कि ये चारों शूटर्स उत्तर भारत के सबसे खतरनाक गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के लिए काम करते हैं.


आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने दीपक मुंडी, कपिल पंडित, संतोष जाधव और संपत नेहरा को अलग-अलग वक्त पर फिल्म अभिनेता सलमान खान की सुपारी दी थी. इंटरव्यू में लॉरेन्स बिश्नोई ने खुद ही ये खुलासा किया था कि उसने राजस्थान के शूटर संपत नेहरा को सलमान खान की हत्या के लिए मुंबई तक भेज दिया था.


जांच एजेंसिंयों का दावा है कि गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग में 100 से भी ज्यादा शूटर्स शामिल हैं. ऐसे खतरनाक शूटर, जो उसके एक इशारे पर कभी भी कहीं भी अपने शिकार का काम तमाम कर देते हैं और अब उन शूटर्स का अगला टारगेट फिल्म अभिनेता सलमान खान हैं. 


ये भी पढ़ें - Bhindranwale: कौन था गोल्डन टेंपल पर कब्जा करने वाला भिंडरावाले, जिसे गुरु मानता है अमृतपाल सिंह