पटनाः बिहार की राजधानी पटना में बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक ज्वेलरी दुकान में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना शहर के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के अशोकपूरी की है. घटना के संबंध में दुकान मालिक सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि अपराधी सात साढ़े सात बजे के करीब तीन की संख्या में अपाची मोटरसाइकिल से आए और पिस्तौल दिखा कर दुकान में रखे कीमती ज्वेलरी सहित 12 हजार कैश लूटकर भाग गए.


ज्वेलरी दुकान के मालिक ने बताया कि उनकी दुकान में अबतक कुल मिलाकर ये तीसरी घटना है. इससे पहले 2009 और 2018 में चोरों ने शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इस लूट की वारदात पर सुरेंद्र वर्मा ने पुलिस की गश्ती पर सवाल उठाए हैं.


घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी


घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना सहित पटना के एसएसपी, सिटी एसपी और सचिवालय डीएसपी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए. एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि अज्ञात अपराधियो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.


15 से 20 लाख की लूट


पटना के एसएसपी ने बताया कि दुकान से करीब 15 से 20 लाख की ज्वेलरी की लूट हुई है. दुकानदार के निशानदेही पर पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.


शहर में लूट की घटना में काफी बढ़ोत्तरी हुई है. अपराधी भी पुलिस को चकमा देने के लिए नकाब और हेलमेट का सहारा लेते हैं. जिससे अपराधियों की पहचान पुलिस के लिए मुसीबत न बन जाए.


PM मोदी के लिट्टी चोखा खाने पर तेज प्रताप का तंज, कहा- 'कतनो खईब लिट्टी चोखा, बिहार न भुली राउर धोखा'