Unnao Crime: यूपी के उन्नाव जिले में नाबालिग के साथ रेप और मर्डर के मामले में उसके प्रेमी व उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अपराध में प्रयुक्त दो वाहन भी जब्त कर लिए गए हैं. नौवीं कक्षा की छात्रा का शव मिलने के बाद पुलिस ने पीड़िता के परिवार की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज किया था.


बता दें कि पुलिस को सड़क के किनारे एक लड़की का शव शुक्रवार (24 फरवरी) को मिला था. शव बुरी तरह से कुचला हुआ था, जिसके कारण उसे पहचान करना काफी मुश्किल था. हालांकि बाद में मृतक के परिजनों ने कान के बालियों और कपड़ों से बच्ची की पहचान की. 


पुलिस ने लड़की के प्रेमी और दोस्त को किया गिरफ्तार


पीड़िता परिवार की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिद्धार्थ मीणा ने मामले अलग-अलग टीमों का गठन किया था. एसपी ने बताया कि लड़की के कथित प्रेमी पिंटू रावत (19) निवासी परियार और उसके दोस्त 19 वर्षीय गलहरापुर निवासी रोहित रावत को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.


थानाध्यक्ष के मुताबिक पिंटू ने 22 फरवरी की रात लड़की को मिलने के लिए घर के बाहर बुलाया था. उसके आने के बाद वह उसे गाड़ी से सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. उसी समय जब पिंटू के मोबाइल फोन पर लड़की के चाचा का फोन आया, तो उसने उसे घर वापस जाने के लिए कहा, लेकिन उसने लौटने से मना कर दिया और पिंटू को अपने साथ चलने के लिए कहा. इससे डरे पिंटू ने लड़की को कुचलकर मौत के घाट उतारने की योजना बनाई.


लड़की को कुचलकर मौत के घाट उतारा


आरोपी पिंटू ने लड़की को मौत के घाट उतारने और इस पूरे हत्या को अंजाम देने के लिए अपने दोस्त रोहित को बुलाया. इसके बाद रोहित एक दूसरे चार पहिया वाहन से आया और लड़की को लेकर परियार बाजार चला गया. उसके साथ ही दोनों ने मिलकर लड़की खत्म करने का प्लान बनाया. एक अधिकारी ने कहा, पिंटू ने लड़की को वाहन से नीचे गिरा दिया, फिर रोहित ने उसे अपने वाहन से कुचल दिया. लड़की के मरने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए.


ये भी पढ़ें- Bhiwani Killings: जुनैद और नासिर के ही थे कार में जले हुए शव, परिवार से मैच हुई दोनों की DNA रिपोर्ट