मुंबई: वैलेंटाइन डे के दिन एक प्रेमी और उसकी पूर्व प्रेमिका के बीच पुरानी बातों को लेकर लड़ाई हो गई फिर क्या प्रेमी को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने जेब से चाकू निकालकर प्रेमिका के पेट पर कई बार हमला कर दिया. भोइवाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विनोद काम्बले ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 37 साल है जो कि मुंबई के गोवंडी इलाके में रहती है यह महिला केईएम अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में बतौर सफाई कर्मी काम करती है.


महिला का और राजेश काले नाम के शख्स के बीच पुराना प्रेम था और जिस में अनबन के चलते राजेश का लेने महिला पर चाकू से कई बार हमला कर दिया इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आई हैं और मुंबई के केईएम अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. काम्बले ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही हमारी टीम ने राजेश काले को गिरफ्तार कर लिया जिसे कल कोर्ट के सामने प्रोड्यूस किया जाएगा.


सूत्रों की माने तो राजेश काले जो कि कुर्ला इलाके में रहता है उसका और महिला के बीच पुराना प्रेम संबंध था और वैलेंटाइन डे के दिन दोपहर करीब 3:30 बजे मुंबई के परेल इलाके में दोनों के बीच उनकी पुरानी बातों को लेकर कहासुनी हो गई यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों जन में लड़ाई शुरू हो गई और फिर क्या राजेश ने अपने जेब से चाकू निकालकर करीब 4 से 5 बार महिला के पेट पर हमला कर दिया.


इस मामले में भोइवाड़ा पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत राजेश काले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे तुरंत गिरफ्तार भी कर लिया है.


कोविड-19 संक्रमण जब चरम सीमा पर था उस समय केईएम अस्पताल में कोविड-19 वॉर्ड बनाया गया था जिस में काम करने के लिए कई लोगों को कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी दी गई थी इस मामले में पीड़ित महिला भी कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर ही इस अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में काम करती थी.


नारकोटिक्स यूनिट के पुलिसकर्मी बताकर तीन लुटेरों ने महिला के घर में मारी रेड, पैसे लेकर भागने के बाद हुए गिरफ्तार


पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जम्मू को दहलाना चाहते आतंकी, पुलिस ने प्लान को किया नाकाम