नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के दतिया में पुलिस ने एक शराबी बेटे की हत्या करने के आरोप में एक परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. शराबी ने अपनी मां, बहन और भाई की पत्नी के साथ कई बार नशे की हालत में बलात्कार किया. दतिया के उप-विभागीय अधिकारी गीता भारद्वाज के अनुसार, मामले का विवरण परिवार के सदस्यों द्वारा उनके 24 साल के बेटे के ठिकाने के बारे में पूछताछ के बाद सामने आया था, जिसका शव 12 नवंबर को गोपालदास पहाड़ी क्षेत्र से बरामद किया गया था.


भारद्वाज ने कहा कि "12 नवंबर को शव बरामद किया गया था और पोस्टमार्टम से पता चला था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी. उसकी पहचान के बाद यह पाया गया कि वह एक शराबी था और उसके परिवार के सदस्य उससे तंग आ गए थे. जब हमने उनसे पूछताछ की तो परिवार ने हत्या करने की बात स्वीकार की. उसने अपनी मां, बहन और भाई की पत्नी के साथ बलात्कार किया था.''


मृतक के पिता ने अपने कबूलनामे में बताया कि 11 नवंबर को मृतक नशे की हालत में घर आया और अपने छोटे भाई की पत्नी से बलात्कार करने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि "उसने पहले भी ऐसा कई बार किया था, इसलिए इस बार हमने उसे मार डाला और उसके शरीर को गोपालदास पहाड़ी के पास फेंक दिया."


पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के पिता, उसकी मां, उसके छोटे भाई और छोटे भाई की पत्नी को गिरफ्तार किया है. चारों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.


यह भी पढ़ें-


लैंड करा दे भाई पार्ट-2: पैराग्लाइडिंग का एक और जबरदस्त कॉमेडी वीडियो वायरल