Rewa Minor Girl Murder Case: मध्य प्रदेश में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. यहां के रीवा में 10 साल की नाबालिग बच्ची का 0 टुकड़ों में काटा गया शव एक खेत में मिला. गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी तब हुई जब एक कुत्ता अपने मुंह में मृतक बच्ची के अंग को दबाकर घूम रहा था.


उसका पीछा करने पर इस मामले का खुलासा हो गया. गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और हत्या के आरोप में मृतक बच्ची के सगे चाचा को गिरफ्तार कर लिया. 


होली में गायब हुई थी बच्ची
हत्या की यह घटना रीवा के बैकुंठपुर थाना इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, 15 मार्च को बैकुंठपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि पथरी गांव के एक खेत में किसी शव के अंग और कंकाल मिला है. इस पर पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची.


इस दौरान गांववालों ने उस परिवार को भी बुलाया, जिनकी 10 वर्षीय बच्ची होली में गायब हुई थी. शव के टुकड़ों को बरामद कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. इस बीच बच्ची के परिजनों ने शव की शिनाख्त करने के बाद पुलिस को बताया कि यह उन्हीं की बच्ची है, जिसका नाम साधना केवट है. वह कक्षा छह में पढ़ती थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी.


आरोपी चाचा ने उगली सारी सच्चाई
पुलिस ने जांच में पता लगाया कि केवट परिवार का खुद के संबंधी अर्जुन केवट के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है. इस बीच पुलिस ने अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी  ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब सख्ती से हुई पूछताछ में उसने पुलिस के सामने सच उगल दिया.


उसने बताया कि प्रॉपर्टी विवाद को लेकर वह अपने भाई से बदला लेना चाहता था. इस वजह से वो होली पर भतीजी साधना को कुरकुरे दिलाने के बहाने खेत में ले गया और वहीं उसका गला दबाकर मार डाला. इसके बाद वो उसे खेत में ही छोड़कर भाग आया था.


दरअसल खेत में छोड़े गए बच्ची के शव को को कुत्तों ने खाना शुरू कर दिया था. कुत्ते को मुंह में इंसान के अंग लेकर घूमते देख गांव के लोगों को पूरा माजरा समझ में आया. 


ये भी पढ़ें- Punjab Crime: मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की थी तैयारी, पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या का था प्लान- चार गिरफ्तार