Mumbai Rape Case: मुंबई के मानखुर्ड पुलिस स्टेशन इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 35 साल के आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. मानखुर्द पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. परिवार की शिकायत के बाद पुलिस की तरफ से ये कार्रवाई की गई. फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.  


बच्ची की मां ने दी शिकायत
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बच्ची को घर में अकेले देख उसे अपने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया, पीड़ित बच्ची जब घर पर रोते हुए गई तो उसकी मां ने पूछा क्या हुआ तब बेटी ने पूरी बात बताई. बेटी ने अपनी मां को बताया कि कैसे आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची की बताई कहानी को परिवार वालों ने सुना तो सभी हैरान रह गए. जिसके बाद बच्ची की मां तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी से इस पूरे मामले पर पूछताछ की जा रही है.


पनवेल में भी रेप का मामला
बलात्कार का एक ऐसा ही मामला नवी मुंबई के पड़ोसी शहर पनवेल में भी सामने आया. जहां ऑटोरिक्शा में लिफ्ट देने के बहाने महिला से रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में भी दो लोग शामिल थे, जिनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरा फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है. यहां देर रात 2 बजे 20 साल की युवती के साथ बलात्कार किया गया. इस मामले में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान हुई और उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 


ये भी पढ़ें - Mumbai Rape Case: मुंबई में 6 साल की बच्ची के साथ घर में किया दुष्कर्म, पुलिस ने 35 साल के शख्स को किया गिरफ्तार