मुंबई के कंदीवाली के समता नगर पोलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले लोखंडवाला सर्कल के पास शराब के नशे में एक युवक देर रात एटीएम से पैसे निकालने गया था. कई बार कोशिश करने के बाद ATM से पैसा तो नही निकला, साथ ही मशीन में एटीएम कार्ड भी फंस गया. गुस्से में आकर उस युवक ने एटीएम मशीन ही तोड़ डाला. इस घटना की खबर मिलने के बाद समता नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसकी स्कूटी जब्त कर ली.


समता नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी संतोष खरडे के मुताबिक 26 वर्षीय संजय कुमार, मालाड पश्चिम स्थित नूतन स्कूल के पास एक बिल्डिंग में रहता है. बुधवार की रात साढ़े 12 बजे लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में बने सेंट्रिअम मॉल के अंदर एक्सिस बैंक के एटीएम में पैसे निकालने गया था. लेकिन जब पैसा नही निकला तो शख्स ने पूरा एटीएम ही तोड़ डाला. पुलिस ने बताया कि 3 महीने से लॉकडाउन था घर पर कुछ पैसे नहीं थे इसलिए चोरी की.


एक्सिस बैंक के एटीएम को देखकर आप अन्दाजा लगा सकते है कि कितनी बुरी तरह से एटीएम को नुकसान किया है. गनीमत रही कि एटीएम में रखे पैसे उंसके हाथ नहीं लगे. लेकिन समता नगर पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. मामले में आगे की जांच कर रही है. फिलहाल न्यायालय ने आरोपी को जेल कस्टडी में रखने का आदेश दिया है. ऐसी पुष्टि समता नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू कसबे ने की है.


Lunar Eclipse June 2020: साल का दूसरा चंद्र ग्रहण भारत में शुरू, पूरे साल लगेंगे कुल छह ग्रहण