मुंबई: थाने इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हथौड़े से मार कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने फंदे पर झूल कर जान दे दी. घटना वागले स्टेट के पास स्थित स्लम एरिया की बताई जा रही है. घटना के पीछे पारिवारिक कलह को कारण बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है.


मृतक की पहचान आकाश के रूप में की गई है जबकि महिला की पहचान अश्विनी के रूप में हुई है. दोनों रूपादेवी पाड़ा-2 में रहते थे. बताया जा रहा है कि आकाश के परिजनों के उनके यहां रहने को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था. पुलिस का कहना है कि यही झगड़ा यहां तक पहुंचा है.


हालांकि, अधिकारियों ने बताया है कि जांच के बाद ही पूरी तरह से परतें खुल पाएंगी. बताया जा रहा है कि अपनी चॉल में अक्सर वे पड़ोस में खाली पड़े रूम में सोने चले जाते थे. घटना के दिन भी वो इसी तरह से खाली पड़े रूम में गए थे. लेकिन, उनका वहां पर झगड़ा हो गया.


इसके बाद दोनों के बीच हिंसा शुरू हो गई और गुस्से में आकर आकाश ने हथौड़ा उठा लिया. उसने एक बाद एक कई वार अपनी पत्नी पर किए और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने फांसी लगाकर खुद भी जान दे दी. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


अगली सुबह जब उन्होंने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो पिता ने छत तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया. उन्होंने देखा कि पूरे कमरे में खून फैला हुआ था. वहीं पर उनके बेटे का शव लटका हुआ था. यह सीन देख उनके होश उड़ गए. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.


यह भी पढ़ें: 


नाबालिग से किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर इंटरनेट पर भी कर दिया अपलोड


अधिवक्ता आत्महत्या में सनसनीखेज मोड़, 14 में से एक आरोपी ने पेड़ से लटक दे दी जान