नई दिल्ली: शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना शाहदरा के दिलशाद गार्डेन की है. पुलिस ने आरोपी सन्नी को तिमारपुर से गिरफ्तार किया. जांच पड़ताल में उसने हत्या करने का बहुत ही अजीब कारण बताया. आरोपी के मुताबिक वो नशे की हालत में ऊषा नाम की एक महिला के घर पर था. उस वक्त निष्टी (मृतका) वहां पहुंची. सन्नी के पास उस वक्त बंदूक थी. निष्टी ये मानने के लिए तैयार नहीं थी कि बंदूक असली है. सन्नी ने अपनी बात सही साबित करने के लिए गोली चला दी. गोली गलती से निष्टी के पेट में लग गई जिससे उसकी मौत हो गई.


दरअसल बुधवार को स्वामी दयानन्द हॉस्पिटल अथॉरिटी ने पुलिस को सूचना दी कि तीन-चार लोग एक महिला को हॉस्पिटल लेकर आये हैं. उनके मुताबिक औरत को कुछ गंभीर स्वास्थ्य की दिक्कतें हैं. अस्पताल में इलाज के दौरान ही उस औरत की मौत हो गई. सीनियर पुलिस अधिकारी का कहना है कि बाद में हुई जांच में उस महिला के पेट पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं.


सारी घटना ऊषा नाम की महिला के घर पर हुई. मृतक महिला की ऊषा से जान-पहचान थी. ऊषा का घर दिलशाद गार्डेन में है और वो एक बुटीक चलाती है. पुलिस ऊषा से भी सवाल-जवाब कर रही है. साथ ही साथ मृतका के घर वालों को भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है.