नई दिल्ली : दक्षिणपूर्व दिल्ली में दरिंदगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां आठ साल से साथ रह रही लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के लिए 48 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. दर्दनाक पहलू यह है कि हत्या के बाद शव के टुकड़े कर दिए हैं.


अलग-अलग जगहों पर उसे ठिकाने लगाया गया


इसके साथ ही अलग-अलग जगहों पर उसे ठिकाने लगाया गया. पुलिस का दावा है कि आरोपी को अपने लिव-इन पार्टनर पर बेवफा होने का संदेह था. इसी लिए खतरनाक घटना की योजना उसने बनाई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी बलराम को कल यहां आस्था कुंज पार्क से पकड़ा गया.


विजय माल्या का आधिकारिक ट्विटर हैंडल 'हैक', किए शर्मनाक ट्वीट्स


अनारकली के साथ पिछले सात-आठ सालों से रह रहा था


उन्होंने कहा, ‘उसने कबूल किया कि वह तमिलनाडु की अनारकली के साथ पिछले सात-आठ सालों से रह रहा था. उसे बाद में शक हुआ कि अनारकली के दूसरे मर्दों के साथ अवैध संबंध थे.’ एक दिसंबर की मध्य रात्रि में बलराम का अनारकली के साथ झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने एक भारी हथौड़े से अनारकली के सिर और पीठ पर प्रहार किया.


शव को दो हिस्सों में काटा. उसने एक हिस्सा पास के नाले में फेंका


पुलिस ने कहा, ‘इसके बाद उसने शव को दो हिस्सों में काटा. उसने एक हिस्सा पास के नाले में फेंका, जबकि दूसरा हिस्सा उसी इलाके में कहीं और ठिकाने लगाया.’ तीन दिसंबर की सुबह एक पीसीआर कॉल आई जिसमें कहा गया कि बिना पांव के एक शव कैप्टन गौर मार्ग पर एक नाले में फेंका गया है.


कनॉट प्लेस में अमेरिकी महिला से दुष्कर्म मामला : गाइड के खुलासे से पुलिस भी सन्न


श्रीनिवास पुरी में एक नाले में शव का दूसरा हिस्सा पाया गया


इसके अगले दिन श्रीनिवास पुरी में एक नाले में शव का दूसरा हिस्सा पाए जाने के बारे में फोन आया था. इसके बाद पुलिस ने दोनों किस्सों को जोड़ कर जांच शुरू कर दी. फिर जब मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस आरोपी तक पहुंच गई. अभी उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अन्य सबूत भी जुटाने में लगी है.