Hyderabad Man Strips Women: हैदराबाद के जवाहर नगर एरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें शख्स ने सड़क पर जा रही लड़की के साथ न सिर्फ छेड़खानी की बल्कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए. हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त उस युवक ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया, उस वक्त आरोपी की मां भी उसके साथ थी. वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि लोग इस घटना का वीडियो तो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी पीड़िता की मदद नहीं की. 


हैदराबाद की रहने वाली लड़की रविवार (6 अगस्त) शाम करीब 8 बजे कपड़ों के स्टोर से घर लौट रही थी. तभी अचानक सड़क पर ही चल रहे एक शख्स ने उसे गलत तरीके से टच किया. युवती ने जब आरोपी की इस हरकत का विरोध किया तो गुस्से में आरोपी ने उसके पहले कपड़े फाड़े और उन्हें उतार दिया.


बचाने की कोशिश करने वाली महिला से भी बदसलूकी


वहीं घटना के वक्त वहां से गुजर रही एक महिला ने जब लड़की को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ भी बदसलूकी की. ये सब होता देख वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और आरोपी वहां से फरार हो गया. लोगों ने लड़की को पहले कपड़ों से कवर किया और पुलिस को जानकारी दी.


मां के खिलाफ भी पुलिस ने दर्ज किया केस


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है, वहीं उसकी मां के खिलाफ भी अपने बेटे को न रोकने और अपराध को बढ़ावा देने के लिए दो धाराओं में केस दर्ज किया गया है. घटना के बाद पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस तरह की किसी भी घटना की स्थिति में तुरंत पुलिस को जानकारी दें, जिससे तुरंत एक्शन लिया जा सके


यह भी पढें : हैदराबाद के निजाम: ओटोमन साम्राज्य से था रिश्ता, तोहफों में देते थे हीरे, विरासत के लिए गले भी कटे