Delhi Murder: राजधानी दिल्ली से हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के द्वारका में एक शख्स ने गला दबाकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. आरोपी शख्स की उम्र 30 साल है और उसकी मृतक मां की उम्र 65 साल थी. गुरुवार को पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसकी वजह से मां और बेटे ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया. फिलहाल, पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है.


दीवार पर चिपका था सुसाइड नोट
द्वारका के डीसीपी हर्षवर्धन ने बताया कि हम द्वारका सेक्टर-22 में महिला के घर गए और बिस्तर पर शव पाया. उसके गले पर चोट के निशान थे और नाक से खून बह रहा था. ड्राइंग रूम में गोलियों के सात खाली पैकेट थे और दीवार पर एक सुसाइड नोट चिपका हुआ था. महिला ने नोट में लिखा था कि वह परिवार में आर्थिक तंगी के कारण अपनी जीवन लीला समाप्त करना चाहती है. पुलिस ने उसके बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि सोमवार की रात करीब 10:00 बजे उसकी मां ने हाई ब्लड प्रेशर की दवा की 70 गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उस वक्त वह मरी नहीं थी, वह केवल तड़प रही थी.


टाई से घोंटा मां का गला
पुलिस के मुताबिक, इसके बाद आरोपी बेटे ने कथित तौर पर गले में पहनने वाली टाई से अपनी मां का गला घोंट दिया और इसके बाद एक सुसाइड नोट लिखा. फिर उसने फांसी लगाकर खुद ही आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन उसमें वो असफल रहा. फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उन दोनों ने एक साथ ही आत्महत्या करने की योजना बनाई थी.


ये भी पढ़ें- MP Crime: नाबालिग बच्ची के अंग मुंह में दबाकर घूम रहा था कुत्ता, हत्या के आरोप में चाचा गिरफ्तार