Mathura Murder Case: यूपी के मथुरा में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस की मौजूदगी में ही पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. जिसके बाद मौके पर ही महिला कि दर्दनाक मौत हो गई. वहीं आरोपी गोली मारकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि पुलिस को इस बात कि जानकारी नहीं मिली है कि आखिर पति ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है. मथुरा एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जायजा लिया.


बता दें कि थाना रिफाइनरी क्षेत्र के भाहई गांव निवासी गंगा सिंह की पत्नी सोनिया (29) आठ महीने पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. करीब दो महीने पहले पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले में कुल नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. मंगलवार (14 फरवरी) की सुबह पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. जहां पत्नी ने 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस सोनिया के गांव पहुंच गई. पुलिस बल घर के बाहर ही था तब तक पति ने पत्नी को घर के अंदर बुलाया और गोली मारकर फरार हो गया.


एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस पूरे मामले में एसपी सिटी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि वारदात के समय पुलिस घर के बाहर खड़ी हुई थी. महिला और उसके पति के बीच विवाद हुआ था. घर के अंदर पति ने महिला की हत्या की है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही है, साथ ही सर्विलांस और एसओजी टीम लगाई गई है. पुलिस आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल पूरे इलाके में इस मामले की चर्चा है, पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन लोग प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Nikki Yadav Murder Case: निक्की यादव के परिजनों ने की साहिल को सजा-ए-मौत देने की अपील, गांव में होगा अंतिम संस्कार