नई दिल्ली: मथुरा के कोतवाली छाता क्षेत्र के अकबरपुर के पास बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में कैबीनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी सरवन की हत्या के मुख्य आरोपी 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश राधाचरण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश राधाचरण के अलावा एक दरोगा रोहित को भी पैर गोली लगी. पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक बाइक और पिस्टल व कारतूस की बरामद की है.


बता दें 13 जनवरी 2018 को छाता थाना क्षेत्र के गुहारी गांब के मोड़ NH-2 पर गुहारी के पूर्व प्रधान और कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी सरवन की पांच नामजद लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी थी. पुलिस पहले ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जल भेज चुकी है. लेकिन अब तक मुख्य आरोपी राधाचरण पुलिस की गिरफ्त से दूर था.


देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि राधाचरण अकबर पुर के पुल के पास छुपा हुआ है. तभी पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली. बदमाश पुलिस को अपनी घेरा बंदी करते देख बाईक छोड़ कर जंगल की तरफ़ भागा. जहां पुलिस और बदमाश राधाचरण के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश राधाचरण के पैर में गोली लगी और वो पकड़ा गया.


बदमाश राधाचरण पर 25 हजार रु का इनाम घोषित था. जो हत्या के मामले में फरार चल रहा था. घायल दरोगा और बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. दोनों के ही पैर में गोली लगी है. दोनों ही खतरे से बाहर है. बता दें कि आपराधी पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. ये काफी दिनों से पुलिस प्रशासन के लिए सिरदर्द बना हुआ था.