मेरठ: कब्रिस्तान के पीछे 35 साल की महिला का बोरे में शव मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. घटना थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लपुर की है. बोरे को खोलने पर महिला का शव 15 टुकड़ों में बरामद हुआ. माना जा रहा है कि किसी परिचित ने पहचान छिपाने के मकसद से वारदात को अंजाम दिया होगा. पुलिस शव को बरामद कर जांच में जुट गई है.


महिला का बोरे में शव मिलने से सनसनी


कप्तान अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि ये तस्वीर काफी भयावह है. महिला के 15 टुकड़े कर प्लास्टिक की बोरी में भरकर फेंक दिया गया. शव को जानवरों ने खींचतान करने का प्रयास भी किया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने कई टुकड़ों में मिले शव को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.


पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की कही बात


पुलिस को शक है कि अल्पसंख्यक आबादी के बीच की महिला हो सकती है. जांच के हर बिंदुओं पर विचार किया जा रहा है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ सूत्रों की मदद ली जा रही है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू करने की बात कही है. उम्मीद है कि जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और कानून के मुताबिक सजा दिलाने का काम किया जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.


दिल्ली: धरने पर बैठे MCD के मेयरों से मिले सत्येंद्र जैन, कहा- कुछ ही दिनों में दिया जाएगा फंड


जम्मू: महबूबा मुफ्ती के बयानों से खफा तीन पीडीपी नेताओं का पार्टी से इस्तीफा