Meerut Murder: यूपी के मेरठ से दो नाबालिग बच्चों की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस अमानवीय कृत्य को करने का आरोप उन्हीं बच्चों की मां पर लगा है. इस मामले में मेरठ पुलिस ने आरोपी महिला के प्रेमी और अन्य चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. दोनों नाबालिग बच्चे गिरफ्तार महिला के थे, जिनमें से एक बेटा और एक बेटी थी. बेटे की उम्र 10 साल और बेटी की उम्र 6 साल की थी.


आरोपी महिला की पहचान निशा के रूप में हुई है, जिसका अपने इलाके के नगर पार्षद सऊद फैजी के साथ अवैध संबंध था. चौंकाने वाली हत्याओं का खुलासा तब हुआ जब दोनों बच्चों के पिता ने मेरठ पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.


बच्चों को स्वीकार नहीं करना चाहता था प्रेमी फैजी
आरोपी महिला निशा से प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी सऊद फैजी ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था. दोनों भाई-बहनों के शवों को उनकी मां और उसके प्रेमी ने बक्सों में बंद कर ऊपरी गंगा नहर में फेंक दिया था. एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि बेटे की हत्या निशा के ही घर में की गई है. जबकि बेटी की हत्या सऊद फैजी के एक सहयोगी के घर पर की गई थी. बताया जाता है कि निशा भी अपने पति को छोड़कर फैजी से शादी करना चाहती थी. हालांकि, उसका प्रेमी फैजी उसे स्वीकार करने के लिए तैयार था, लेकिन बच्चों को स्वीकार नहीं करना चाहता था.






पुलिस पूछताछ ने फैजी ने बताई सच्चाई
इस मामले की पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के कॉल डिटेल्स खंगाली और उसको स्कैन करने के बाद सामने आया कि फैजी और निशा के अलावा चार अन्य लोग भी इसमें शामिल थे. पुलिस ने कहा कि मृतक की मां के परस्पर विरोधी बयानों से संदेह हुआ कि वह बच्चों की हत्या में शामिल हो सकती है. इसके जांच करने वाले पुलिसकर्मियों ने सऊद फैजी से पूछताछ की, इस दौरान वो टूट गया और हत्या का सारा राज पुलिस के सामने उगल दिया.


ये भी पढ़ें-


Misbehave With Woman: शिकायत करने आई थी महिला, इंस्पेक्टर ने लिया नंबर, ड्राई फ्रूट्स के साथ भेजी होटल के कमरे की चाबी और फिर....