नई दिल्ली : राजेंद्र प्लेस स्टेशन पर आज शाम एक मेट्रो के आखिरी कोच से धुआं निकलने लगा. यह देख लोग दहशत में आ गए. इसके बाद प्रशासन एलर्ट हो गया. धुएं के बाद कोच को खाली करा लिया गया. सभी यात्री सुरक्षित वहां से निकाल दिए गए.


मेट्रो के एक अधिकारी ने बताया कि प्रभावित ट्रेन को फौरन सेवा से हटा दिया गया है. ब्लू लाइन पर सेवाएं संक्षिप्त तौर पर प्रभावित हुईं, क्योंकि घटना व्यस्तम घंटे शुरू होने से कुछ मिनट पहले यानी शाम चार बजे घाटित हुई.


दिल्ली : समय पर पहुंच गई पुलिस, बच गई तीन लोगों की जान


अधिकारी ने बताया कि मौके पर मौजूद यात्रियों द्वारा बनाए गए वीडियो में एसी के सुराखों के पास और ट्रेन की छत की तरफ धुआं निकलता हुआ दिख सकता है. धुआं निकलने का सटीक कारण फौरन पता नहीं चल सका है.


दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता ने बताया कि ट्रेन के एक कोच के उपर की तरफ से धुआं निकले की घटना आज शाम चार बजे लाइन-3-4 (द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा सिटी सेंटर-वैशाली) पर हुई.


पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें पॉर्न साइट पर डाली, मोबाइल नंबर भी किया अपलोड


उन्होंने कहा कि यात्रियों ने पटेल नगर स्टेशन पर ट्रेन (छह कोच) के अंतिम कोच से धुआं निकलते हुए देखा. एहतियाती उपाय के तौर पर कोच को अगले स्टेशन पर खाली करा लिया गया. इसके बाद ट्रेन को सेवा हटाकर जांच के लिए भेज दिया गया.