भोपाल: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक 15 साल के किशोर ने 10 साल के बच्ची की हत्या कर दी है. मासूम का शव 10वें दिन घर से 25 किलोमीटर की दूरी पर पानी के अंदर मिला. आरोपी भी पुलिस वालों के साथ मिल कर शव को खोजने का प्रयास करता रहा.


पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए मामले का खुलासा किया. इसके बाद परिजन और इलाके को लोग भी स्तब्ध थे. 10 साल का बच्चा पिछले करीब 10 दिनों से गायब था. पिता की ओर से स्थानीय थाने में अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था. साथ ही एसपी ने बच्चे का पता बताने वालों के लिए इनाम भी घोषित किया था.


इसके बाद से ही परिवार, पुलिस और गांव वाले उसकी तलाश में लगे हुए थे. वह पांच मार्च को घर के पास ही चाचा के यहां जाने को निकला था. लेकिन, रात 10 बजे तक नहीं लौटा. इसी बीच 15 साल के युवक ने भी अपहरण की झूठी कहानी बनाई थी जिस पर पुलिस को विश्वास नहीं हुआ था.


बहरहाल उसकी जांच चल रही थी लेकिन जब दोनों घटनाओं को मिलाकर देखा गया तो पुलिस ने पाया कि मोबाइल लोकेशन मैच कर रही है. फिर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और पाया कि आरोपी ने जुर्म कबूल लिया है. इसके बाद पता चला कि आरोपी का संबंध उसकी बहन से था और यह बात उसे पता लग गई थी.


घटना को बहुत ही बेरहमी से अंजाम दिया गया है. आरोपी ने पहले बच्चे के सिर पर बांस से चोट की. जब बच्चा बेहोश हो गया तो छोटी सी नाव पर उसे रखा और नदी के बीच में जाकर फेंक दिया. पुलिस का कहना था कि बहुत ही शातिराना ढंग से इस घटना को अंजाम दिया गया है.


यह भी पढ़ें: 


20 हजार की उधारी नहीं चुकाई तो गला दबाकर कर की हत्या, 3 गिफ्तार


दुष्कर्म के आरोप से आहत होकर युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में खुलासा