मुंबई : मशहूर क्रिमिनल लॉयर उज्जवल निकम की सुरक्षा में बड़ी सेंधमारी हुई है. ट्रेन यात्रा के दौरान जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त निकम के दो-दो मोबाईल चोरी हो गए. जबकि, कोच में एके-47 के साथ कमांडो तैनात थे. यही नहीं हर गेट पर बंदूकधारी पुलिसकर्मी भी खड़े थे. फिर भी कोई एसी कंपार्टमेंट से उनके दोनों फोन उड़ा ले गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.


वकील उज्जवल निकम अपने गृह जिले जलगांव जा रहे थे


दरअसल, 26/11 हमले में कसाब के खिलाफ मुकदमा लड़कर उसे फांसी के तख्त तक पहुंचाने वाले वकील उज्जवल निकम अपने गृह जिले जलगांव जा रहे थे. दादर-अमृतसर पठानकोट एक्सप्रेस के ए-1 में उनकी बर्थ थी. उनके साथ कमांडो और हर गेट पर पुलिसकर्मी तैनात थे. सन 2009 में 26/11 हमले में सरकारी वकील के तौर पर मुकदमा लड़ने वाले निकम को जेड प्लस सिक्योरिटी प्राप्त है.


यह भी पढ़ें : बिहार : शादी समारोह से कुर्सी चोरी के आरोप में दो को पकड़ा, पेड़ से लटकाया उल्टा 


रात को उन्होंने अपने दोनों फोन तकिए के नीचे रखे थे


यात्रा के दौरान दो जून की रात को उन्होंने अपने दोनों फोन तकिए के नीचे रखे थे. जैसे ही वे तीन जून को सुबह पांच बजे उठे और फोन उठाना चाहा तो दो के दो फोन गायब मिले. उन्होंने फौरन अपने सुरक्षाकर्मियों को आवाज लगाई और अपने दोनों नंबरों पर डॉयल किया. लेकिन, दोनों स्विच ऑफ हो चुके थे.


इसके साथ ही निकम की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं


पुलिस ने कुछ लोगों को इस मामले में हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही निकम की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं. यही नहीं एसी बोगी में भी यात्रियों के सामान सुरक्षित नहीं हैं जो रेलवे के तमाम दावों की भी पोल खोल रही है. आतंकियों के खिलाफ मुकदमें लड़ने वाले निकम के फोन में कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी हो सकती हैं.


यह भी पढ़ें : बिहार : मां को बंधक बनाकर बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, गांव के ही हैं आरोपी