नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना में सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. जहां महिला टीचर सुनीता की हत्या के आरोप में पति मंजीत और उसकी मॉडल गर्लफ्रेंड एंजल गुप्ता समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है. पति और मॉडल पर हत्या की साजिश का आरोप है. गिरफ्तार मॉडल कई फिल्मों में काम कर चुकी है. उसने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किये हैं.


माना जा रहा है कि मॉडल एंजल गुप्ता के दबाव में मंजीत ने पत्नी सुनीता की हत्या करवाई. 26 वर्षीय एंजल दिल्ली के आरके पुरम इलाके की रहने वाली है. आरोप है कि एंजल गुप्ता, उसके मुंहबोले पिता राजीव और मंजीत ने सुनीता की हत्या की साजिश रची. तीनों से पूछताछ के आधार पर बाद में पुलिस ने चौथे आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया.


हत्या के लिए 10 लाख रुपये में हुई डील


दीपक, एंजल के पिता का ड्राइवर था. दीपक ने ही भाड़े के दो हत्यारे लाए. कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने 18 लाख मांगे थे हालांकि 10 लाख में हत्या का सौदा तय हुआ. ढाई लाख पहली किश्त में दी गई, बाकी का पैसा हत्या के बाद देना था.


पुलिस को जांच के दौरान महिला टीचर के घर उसकी एक डायरी मिली है. जिसके आधार पर केस को खोलने में मदद मिली. टीचर ने डायरी में अपने दर्द बयां किये हैं. अब पुलिस को हत्या करने वाले शख्स की तलाश है. पुलिस को शक है कि तीनों ने हत्या करने के लिए मोटी रकम दी.






पुलिस के मुताबिक, मंजीत और एंजल के बीच काफी लंबे समय से अफेयर था. सुनीता इसका विरोध कर रही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति बार बार बयान बदल रहा था. लेकिन सख्ती के बाद उसने हत्या की बात कबूली.


सुनीता को सोमवार को उस वक्त तीन गोलियां मारी गई थी जब वह स्कूटी से अपने स्कूल जा रही थी. उन्हें सीने में दो और एक पेट में गोली लगी थी. एक राहगीर ने तब उन्हें पास के ही अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर में उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुनीता हरियाणा के फिरोजपुर के एक सरकारी स्कूल में टीचर थी. सुनीता की एक 16 साल की बेटी और 18 साल का बेटा है. घटना के चार दिन बाद पुलिस ने दावा किया है कि गुत्थी सुलझ चुकी है.