नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मॉल को सड़क पर मनचलों की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा है. मॉडल ने सोशल मीडिया पर रो-रो कर घटना की आपबीती सुनाई और इंसाफ की गुहार लगाई. इसके बाद कई लोग मॉडल के सपोर्ट में आ गए.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर हतक्षेप किया और मदद का भरोसा दिया. शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा, ''बेटी, आपकी हिम्मत की मैं सराहना करता हूं. मैं और पूरा प्रशासन आपकी मदद के लिए प्रतिबद्ध है. हम उन्हें तलाश कर जल्द से जल्द आपको न्याय दिलाएंगे. आप उनकी पहचान के लिए पुलिस की मदद करें."


इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता से संपर्क कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. पीड़ित ने सीएम को शुक्रिया कहा और लिखा, ''मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सरकार में पूर्ण विश्वास है. मैं चाहती हूं कि हर महिला मेरे शहर और मेरे देश में सुरक्षित रहे. आपका धन्यवाद.''


क्या है पूरा मामला?
युवती ने सोशल मीडिया पर बताया कि घटना 22 अप्रैल रविवार की है. पीड़ित लड़की ने ट्वीट किया कि दो लड़कों ने मेरा स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा- 'दिखाओ, इसके नीचे क्या है. युवती के मुताबिक इस दौरान उसकी स्कूल का बैलेंस बिगड़ गया और एक्सीडेंट हो गया. युवती के पैर में चोट भी आई है. युवती के मुताबिक यह सबकुछ व्यस्ततम मार्ग पर हुआ लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. लड़की ने बताया कि दोनों लड़के भाग गए और वो गाड़ी का नंबर भी नहीं देख पाई.


युवती ने ये भी बताया कि मदद करने आए एक व्यक्ति ने कहा कि स्कर्ट पहनने की वजह से आपके साथ यह सब हुआ. मैं क्या पहनूं, यह मेरी अपनी पसंद है. किसी को मेरे पहनावे को लेकर मुझे परेशान करने का कोई हक नहीं है.


यहां सुनें पीड़ित युवती की आपबीती