पटना : सिवान जेल में हत्या की सजा काट रहे कुख्यात शहाबुद्दीन पर एक और शिकंजा कसा है. सलाखों के पीछे सेल्फी लेना उसे भारी पड़ गया है. पिछले दिनों उसकी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. जिसके बाद से जेल प्रशासन पर सवाल उठ रहे थे. इस मामले में सिवान पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.


दिल्ली : बहादुर बेटी ने किया स्नैचर का मुकाबला, पहुंचा दिया सलाखों के पीछे


एक अनजान शख्स के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है


स्थानीय थाने में शहाबुद्दीन और एक अनजान शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. यह मुकदमा 14 अगस्त को ही दर्ज कर ली गई थी लेकिन, इसकी जानकारी बाद में जारी की गई. इसकी शिकायत खुद जेल अधिकारी बीधू भारद्वाज ने की थी. इससे पहले जांच के बाद जिलाधिकारी ने इस बारे में आदेश जारी किया था.


यूपी : डाक्टर हत्याकांड में हवा में तीर चला रही है पुलिस, चार दिन बाद भी हाथ खाली


शहाबुद्दीन की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी


गौरतलब है कि जनवरी के पहले ही सप्ताह में शहाबुद्दीन की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसके बाद इस मसले पर काफी विवाद हो गया था. पिछले दिनों जेल से रिहा होने के बाद से इस सेल्फी का लुक अलग था. इसमें उसके सिर के बाल मुंडवा रखे थे और एक ओवर कोट पहन रखा था.


साइको 'रेपिस्ट' की सनसनीखेज वीडियो फुटेज, हैरन करने वाली हकीकत


गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन की जमानत रद्द कर दी थी


गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन की जमानत रद्द कर दी थी. उसे पटना हाईकोर्ट ने जमानत दी थी. उसपर दो भाईयों पर तेजाब फेंक कर हत्या करने और तीसरे और गवाह भाई की भी हत्या कर देने का दोष है. इसके अलावा चार बार सिवान से आरजेडी सांसद रहे शहाबुद्दीन पर 36 संगीन मामले दर्ज हैं. इसमें हत्या और अपहरण के मामले शामिल हैं.


मुंबई : छात्रा ने कॉलेज प्रिंसिपल पर लगाया छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तार


मुकदमों को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग पर SC में सुनवाई पूरी


इस बीच शहाबुद्दीन और उससे जुड़े मुकदमों को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है. अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा है. साथ ही शूटर मोहम्मद कैफ के साथ लालू के बेटे और मंत्री तेजप्रताप के संबंध पर 22 मार्च को होगी सुनवाई. दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने याचिका में तेजप्रताप पर हत्या के आरोपी को शरण देने का आरोप लगाया गया है.