गुरूग्राम : महिलाओं की सुरक्षा का दावे तो तमाम हो रहे हैं लेकिन जो घटनाएं लगातार हो रही हैं वे जमीनी हकीकत बता रही हैं. गुरूग्राम (गुड़गांव) के पुलिस आयुक्त के कार्यालय से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर सोहना अड्डा चौक पर सरेआम दो व्यक्तियों ने दार्जिलिंग की 30 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की. वह मदद के लिए चीखती रही लेकिन कोई आगे नहीं बढ़ा. यहां तक कि वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस वाले भी.


यह भी पढ़ें : जेवर कांड : कांग्रेस-सपा ने बीजेपी के घेरा, बताया प्रदेश सरकार के माथे का कलंक


पुलिसकर्मी समेत कोई भी व्यक्ति उसकी सहायता के लिए नहीं आया


पीड़िता के मुताबिक यह घटना कल शाम की है और वहां पर मौजूद दो यातायात पुलिसकर्मी समेत कोई भी व्यक्ति उसकी सहायता के लिए नहीं आया. यहां के एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करने वाली इस महिला ने बताया कि यह घटना तब घटी जब वह शाम के तकरीबन साढ़े सात बजे अपने किराये के फ्लैट पर लौट रही थी.


यह भी पढ़ें : सोनिया गांधी ने बुलाई विपक्षी दलों की बैठक, राष्ट्रपति चुनाव पर होगी चर्चा


घटना ने उसे हिलाकर रख दिया, महिला ने कहा 'मदद के लिए काफी चिल्लायी'


पीड़िता ने बताया, ‘मैं मदद के लिए चिल्लायी लेकिन वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों समेत कोई भी व्यक्ति मदद के लिए आगे नहीं आया.’ इस घटना ने उसे हिलाकर रख दिया. उस महिला ने कहा, ‘मैं बहुत डरी हुई हूं. उन लोगों ने काफी लोगों के बीच मेरा उत्पीड़न किया. यहां तक कि वहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। यह काफी डरावना है.’ गुरग्राम पुलिस ने कहा है कि उस महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.